Samsung Galaxy A21s अब तक कई बार सुर्खियों का हिस्सा बन चुका है। हर बार फोन के बारे में कोई ना कोई नई जानकारी सामने आई है। Samsung ने इस महीने ही अमेरिकी मार्केट में Samsung Galaxy A21 को लॉन्च किया था और यह पता है कि सैमसंग गैलेक्सी ए21एस पर काम चल रहा है। ताज़ा रिपोर्ट में हमें इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में लॉन्च से पहले कुछ अहम जानकारियां मिली हैं।

सैमसंग के इस फोन को लेकर दावे टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने किए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि Samsung Galaxy A21s के बारे में यह जानकारी नए सोर्स से है। ऐसे में पूरी तरह से भरोसा करना गलत होगा।

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए21एस मार्केट में Samsung Galaxy A20s की जगह लेगा। दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए21एस में 6.55 इंच का एचडी+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होने की उम्मीद है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। यह साफ नहीं है कि Samsung Galaxy A21s में गैलेक्सी ए21 की तरह होल-पंच डिज़ाइन होगा या ड्यू ड्रॉप नॉच।
 

टिप्सटर ने इस फोन में 5,000 एमएएच बैटरी दिए जाने का दावा किया है। यह जानकारी पहले भी मिल चुकी है। उन्होंने बताया है कि इस फोन में 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी ए21एस को गीकबेंच की साइट पर 3 जीबी रैम और एक्सीनॉस 850 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किए जाने की खबरें आईं थी।

सुधांशु अंभोरे ने कहा कि सैमसंग गैलेक्सी ए21एस में फिंगरप्रिंट सेंसर, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, एनएफसी, डुअल-सिम, ब्लूटूथ और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जाएगा। इसे ब्लैक, ब्लू और व्हाइट रंग में लाए जाने का दावा है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here