Samsung Galaxy S20 सीरीज़ फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहक, जिन्होंने इस सीरीज़ के फोन को प्री-बुक किया था लेकिन लॉकडाउन के कारण फोन की डिलीवरी हो न सकी और वे प्री-बुकिंग ऑफर्स रीडीम नहीं कर पाए। अब उनको परेशान होने की जरूरत नहीं, क्योंकि कंपनी ने उनके हित के लिए उपाय निकाल लिया है। Samsung ने अब फोन के प्री-बुकिंग ऑफर्स को रीडीम करने की तारीख बढ़ा दी है, अब ग्राहक 20 मई तक अपने फोन को एक्टिव करके प्री-बुकिंग ऑफर्स को रीडीम कर सकते हैं। पहले इसकी आखिरी तारीख 30 अप्रैल तक ही थी। आपको बता दें, देशभर में लागू लॉकडाउन के कारण Samsung ने समयसीमा बढ़ा दी है। कंपनी ने यह भी कहा कि इन फोन पर मिलने वाले ऑफर्स का फायदा ग्राहक 15 जून तक उठा सकते हैं।

Samsung ने अपने बयान में कहा कि देशभर में लागू लॉकडाउन के कारण ग्राहक तक उनके स्मार्टफोन पहुंचाने की समयसीमा बढ़ाई जा रही है। अधिकारियों के हालिया दिशा-निर्देशों के अनुसार, स्मार्टफोन की डिलीवरी 3 मई तक संभव नहीं है।

इसके अलावा कंपनी ने आगे कहा कि जिन भी ग्राहकों ने प्री-बुकिंग के जरिए सैमसंग एस20 सीरीज़ के स्मार्टफोन को खरीदा है, वह यदि 20 मई से पहले अपने डिवाइस प्राप्त कर लेते हैं और एक्टिवेट कर लेते हैं, तो वह 15 जून तक नीचे दिए गए ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।
 

Upgrade offer

भारत में Galaxy S20, Galaxy S20+, और Galaxy S20 Ultra खरीदने पर 5,000 रुपये तक के अतिरिक्त बोनस के साथ अपग्रेड ऑफर मिलेगा।

Galaxy Buds+ offer गैलेक्सी एस20+ और एस20 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 11,990 रुपये की कीमत वाले Galaxy Buds+ 1,999 रुपये में मिलेंगे। वहीं, गैलेक्सी एस20 की प्री-बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को गैलेक्सी बड्स+ 2,999 रुपये में मिलेंगे। यह ऑफर 15 जून तक मान्य है।

 

Samsung Care+ offer

गैलेक्सी एस20+ और एस20 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 3,999 रुपये की कीमत का सैमसंग केयर+ लाभ महज 1,999 रुपये में प्राप्त होगा। यह ऑफर भी 15 जून तक ही मान्य है।

 

Double Data – Telecom offers

गैलेक्सी एस20 के साथ Reliance Jio, Bharti Airtel, और Vodafone सब्सक्राइबर्स को डबल डेटा ऑफर मिलेगा।

 

YouTube Premium offer

गैलेक्सी एस20, एस20+ और एस20 अल्ट्रा ग्राहकों को 4 महीने तक का यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा।

इससे पहले, सैमसंग गैलेक्सी एस20 और गैलेक्सी एस20+ की सेल भारत में मार्च में शुरू हुई थी। सैमसंग गैलेक्सी एस20 के 128 जीबी मॉडल की कीमत 66,999 रुपये है। यह क्लाउड ब्लू, क्लाउड पिंक, कॉस्मिक ब्लैक और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध था। वहीं, गैलेक्सी एक्स20+ की कीमत 73,999 रुपये है। इसमें क्लाउड पिंक को छोड़कर सारे कलर वेरिएंट सैमसंग गैलेक्सी एस20 वाले हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here