14 घंटे चलती है Samsung के नए फोन की बैटरी, बेहद कम कीमत में मिल रहे हें कई खास फीचर्स

Samsung J2 Core (2020)

इस फोन की सबसे खात बात कम कीमत में इसकी दमदार बैटरी और कैमरा है. जानें इस फोन की बाकी खासियत के बारे में…

सैमसंग (Samsung) ने चुपके से भारत में अपना नया बजट फोन J2 Core (2020) लॉन्च कर दिया है. इस बात की जानकारी सैमसंग इंडिया के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली है, जहां पर J2 कोर को लिस्ट कर दिया गया है. इस फोन की सबसे खात बात कम कीमत में इसकी दमदार बैटरी और कैमरा है. सैमसंग ने इस फोन की कीमत 6,299 रुपये रखी गई है. आईए जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

फोन में 5 इंच का PLS TFT LCD दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 540×960 पिक्सल है. ये फोन 16:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है, जिसके बेजेल आजकल के फोन के हिसाब से थोड़े मोटे हैं. सैमसंग ने इस फोन का वेरिएंट 2018 में भी लॉन्च किया था, और 2020 के वेरिएंट को देख कर माना जा रहा है कि कंपनी ने इसमें 2018 वाले वेरियंट की तरह ही गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- फोन की फोटो और वीडियोज़ को अपनी TV पर देख सकते हैं आप, सिर्फ बदलनी होगी ये एक Setting)

फोन में Exynos 7570 क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें  1 जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है.कंपनी ने इस फोन को एंड्रॉयड Go एडिशन में लॉन्च किया है, और खास बात ये है कि बावजूद इसके ये एंड्रॉयड 8.0 ऑरियो OS पर काम करता है. फोन में स्मार्ट मैनेजर फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से यूज़र ऐप्स और कॉन्टेंट्स को आसानी से माइक्रो एसडी कार्ड में मूव कर सकते हैं.

सबसे दमदार है फोन की बैटरी
कैमरे की बात करें तो फोटोग्रफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. ये कैमरा 30fps पर 1080 पिक्सल रेजॉलूशन के विडियो शूट कर सकता है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में यूज़र्स को 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 2600mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये 14 घंटे तक का बैकअप दे सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 28, 2020, 12:53 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here