शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच बेटे वियान ने लगाई आग, फिर यूं छिड़ा युद्ध- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बीच हुआ झगड़ा

खास बातें

  • शिल्पा और राज के बीच बेटे वियान ने लगाई आग
  • दोनों पति-पत्नी में हुआ जमकर झगड़ा
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने वीडियो के जरिए फैंस का मनोरंजन करती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) झगड़ते नजर आ रहे हैं. उनके इस झगड़े की जड़ कोई और नहीं, बल्कि उनका बेटा वियान है. दरअसल, वियान अपनी मम्मी शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा के बीच नारद मुनि बनकर आग लगा देते हैं, जिसके वजह से दोनों की बीच लड़ाई शुरू हो जाती है.  

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में वियान पहले नारद मुनि बनकर राज कुंद्रा के पास जाते हैं और कहते हैं कि मम्मी ने उन्हें मोटा बोला. इसके बाद वह अपनी मम्मी शिल्पा शेट्टी के पास जाते हैं और कहते हैं कि पापा ने आपको आलसी बोला. इस बात से शिल्पा शेट्टी नाराज हो जाती हैं और अपने बेटे से कहती हैं, “पापा से कहो, युद्ध के लिए तैयार रहें.” दोनों झगड़ ही रहे होते हैं कि उन्हें पता चलता है कि यह आग उनके बेटे वियान की लगाई हुई है. इसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने बेटे पर बरस पड़ते हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया. उन्होंने लिखा, “हमारी मॉडर्न डे महाभारत. डैडी जी और मम्मी जी के बीच जंग छेड़कर हमारे बेटे जी ने संडे का फंडा ही बदल दिया. इसलिए हमारे मॉडर्न डे महाभारत में मॉडर्न डे प्रॉबलम और मॉडर्न डे शस्त्र हैं. कैसा लगा यह युद्ध आपको?” एक्ट्रेस के इस वीडियो पर बॉलीवुड कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन के बीच भी अकसर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह निकम्मा के जरिए एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here