Tata Sky ने ग्राहकों को दिया झटका! अनलिमिटेड प्लान में अब नहीं मिलेगा ये बड़ा फायदा

Tata Sky के Broadband प्लान में बदलाव हुआ है.

टाटा स्काई ने अपने अनलिमिटेड सुविधा वाले ब्रॉडबैंड प्लान (unlimited plans) में अब लिमिट तय कर दी है. जानें क्या बदलाव हुआ है…

टाटा स्काई (tata sky) ने अपने ब्रॉडब्रैंड ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. कंपनी ने अपने अनलिमिटेड प्लान में कई बदलाव कर दिए हैं, जिससे कि यूज़र्स को पहली जैसी सुविधा नहीं मिलेगी. दरअसल टाटा स्काई ने अपने अनलिमिटेड प्लान (unlimited plans) में अब लिमिट तय कर दी है, जो कि पहले अनलिमिटेड हुआ करती थी.

वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान में FUP लिमिट के तौर पर अब सिर्फ 1500GB डेटा मिलेगा. जानकारी के लिए बता दें कि पहले कंपनी के अलनिमिडेट प्लान्स में कोई FUP लिमिट नहीं थी.

(ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है आपके फोन की बैटरी और डेटा, तो अभी Off कर दें ये 3 Settings)

tata Sky broadband planटाटा स्काई के ब्रॉडबैंड प्लान्स फिक्स्ड GB और अनलिमिटेड प्लान्स दो फॉर्मेट में आ रहे हैं. फिक्स्ड GB प्लान की बात करें तो इसमें आपको लिमिटेड डेटा मिलता है जो आपके पैके के हिसाब से काम करता है. दूसरी तरफ अनलिमिटेड प्लान की बात करें तो इसमें आपको डेटा और स्पीड पर कोई लिमिट नहीं दी जाती है. यानी इसमें ग्राहक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एक साथ 256 लोगों को भेजें Message, नहीं बनाना पड़ेगा Group)

लेकिन बदलाव के बाद अब कंपनी ने अपने अनलिमिडेट प्लान्स पर भी 1500 GB की FUP लिमिट तय कर दी है. इसमें तय डेटा खत्म होने के बाद यूज़र्स को 2Mbps की थ्रॉटल स्पीड मिलेगी.

900 रुपये से शुरू होता है अनलिमिटेड प्लान
टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये से होती है. इन प्लान्स की पेमेंट ग्राहक तिमाही, छमाही और अनुअल वैलिडिटी के हिसाब से कर सकते हैं. टाटा स्काई अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में 25Mbps से 100Mbps तक की स्पीड ऑफर करता है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी मौजूदा समय में अनुअल प्लान्स पर 15% और 6 महीने वाले प्लान्स पर 10% डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिसका फायदा ग्राहक उठा सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- 4 कैमरे वाले इस नए 5G फोन के दीवाने हुए लोग, 1 मिनट में बिक गए 300 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 25, 2020, 3:17 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here