TV, फ्रिज, AC खरीदने वालों को Samsung दे रहा है भारी कैशबेक, नो कॉस्ट EMI के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

TV, फ्रिज, AC खरीदने वालों को Samsung दे रहा है भारी कैशबेक, जानें ऑफर?

देश के अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने लॉकडाउन खत्म होते ही टेलीविजन और दूसरे डिजिटल अप्लायंस पर आज कई लुभावने ऑफर की घोषणा की.

नई दिल्ली. देश के अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने लॉकडाउन खत्म होते ही टेलीविजन और दूसरे डिजिटल अप्लायंस पर आज कई लुभावने ऑफर की घोषणा की. ‘स्टे होम, स्टे हैपी, लॉग इन टू ग्रेट ऑफर्स’ (घर में रहें, खुश रहे, शानदार ऑफर्स के लिए लॉग इन करें) नामक यह प्रोग्राम सैमसंग के सभी इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों–टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट ओवेन पर लागू होगा.

उपभोक्ता सैमसंग की दुकानों से अपने पसंदीदा उत्पादों की प्री-बुकिंग आठ मई 2020 तक कर सकेंगे और इन ऑफरों पर एक्सप्रेस डिलीवरी के अलावा 15 प्रतिशत कैशबैक और 18 महीने तक की लंबी अवधि के कर्ज पर बिना ब्याज के ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें: Lockdown-3: आखिर क्या है मजदूरों के टिकट का सच, जानें रेलवे का 2 मई का आदेश

कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ महामारी फैलने से रोकने के लिए सैमसंग ने एहतियात बरतते हुए अपने रिटेल और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों के बीच ऐसी व्यवस्था तैयार की है, जिससे ग्राहकों को अपने घर से बाहर निकले बिना ही प्रोडक्ट की प्री-बुकिंग करने की सुविधा मिल सके. वे सैमसंग की दुकान पर जाकर अपने मनपसंद सैमसंग प्रोडक्ट की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं.15% का कैशबैक
इस ऑफर के तहत कंपनी प्री-बुकिंग पर 15 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर कर रही है. हालांकि, इसके लिए जरूरी है कि आप भुगतान एचडीएफसी के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करें. इसके साथ ही आप सैमसंग प्रॉडक्ट को नो-कॉस्ट ईएमआई, 18 महीने तक के लॉन्ग टर्म फाइनैंस ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद डबल होगी Flight Tickets की कीमत! इन नियमों का करना होगा पालन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 4, 2020, 7:21 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here