Vivo का एक नया अज्ञात स्मार्टफोन ऑनलाइन दिखाई दिया है, जो 8 जीबी रैम और एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन लोकप्रिय स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर दिखाई दिया है। लिस्टिंग में फोन का नाम नहीं दिया गया है, लेकिन इस अज्ञात स्मार्टफोन को Vivo V2012A मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यहां फोन का सिंगल-कोर और मल्टी-कोर स्कोर भी दिया गया है। स्मार्टफोन की जानकारी वाले सेक्शन पर इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन भी लिखी है। एक रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि यह आगामी Vivo फोन Snapdragon 765G चिपसेट के साथ आएगा।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, वीवो फोन मॉडल नंबर Vivo V2012A के साथ आता है और Android 10 पर चलता है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर पर काम करता है, जो 8 जीबी रैम से लैस है। हालांकि इस प्रोसेसर के मॉडल नंबर की जानकारी सामने नहीं आई है। Gizmochina की एक रिपोर्ट बताती है कि “ARM implementer 81 architecture 8 variant 15 part 2052 revision 14” के नाम से लिस्ट किया गया यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 765जी है।

यदि वीवो स्मार्टफोन पर प्रोसेसर वास्तव में स्नैपड्रैगन 765G है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा, क्योंकि प्रोसेसर में 5G मॉडम शामिल है। इस बीच गीकबेंच लिस्टिंग में वीवो ‘V2012A’ फोन को सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमशः 2930 और 7838 स्कोर हासिल हुआ है।

फिलहाल Vivo ने इस नए 5G फोन के बारे की पुष्टि नहीं की है। कंपनी ने फरवरी में चीन में Vivo Z6 5G लॉन्च किया था, जो 765G चिपसेट पर काम करता है और 8 जीबी रैम के साथ आता है। जैसा कि नाम से पता चलता है वीवो ज़ेड6 5जी एक 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन है और इसमें Android 10 दिया गया है।

लॉन्च के दौरान कंपनी ने भारत सहित अन्य बाजारों में वीवो ज़ेड6 5जी की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। गीकबेंच पर यह अज्ञात वीवो फोन संभवतः Vivo Z6 5G का एक वेरिएंट हो सकता है, जो अब ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यह केवल एक अंदाज़ा है, वेबसाइट पर देखा गया फोन पूरी तरह से एक नया फोन भी हो सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here