Vodafone Idea ने अपना डबल डेटा ऑफर 22 टेलीकॉम सर्कल में पेश किया था, लेकिन अब यह ऑफर केवल 14 सर्कल में ही उपलब्ध होगा। जी हां, इसका मतलब है कि टेलीकॉम ऑपरेटर ने 8 टेलीकॉम सर्कल में इस सुविधा को बंद कर दिया है। बता दें, इस महीने की शुरुआत में ही कंपनी ने अपने डबल डेटा ऑफर का ऐलान किया था, जिसमें 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान शामिल थे। इन प्लान में Vodafone Idea सब्सक्राइबर्स को 1.5 जीबी अतिरिक्त डेटा प्रदान किया जाता है।

Vodafone India की साइट पर दिखे अपडेट के मुताबिक, डबल डेटा ऑफर अब 8 सर्कल्स में उपलब्ध नहीं है। वो 8 सर्कल हैं- अरुणाचल प्रदेश, बिहार, गुजरात, केरला, महाराष्ट्र-गोवा, नॉर्थ-ईस्ट, पंजाब और यूपी पश्चिम। हालांकि, लॉन्च के वक्त ऐसा नहीं था। लॉन्च के वक्त Vodafone Idea का यह डबल डेटा ऑफर 22 टेलीकॉम सर्कल में उपलब्ध कराया गया था।

गौरतलब है कि सीमित समय वाले इस ऑफर में ग्राहकों को हर दिन 1.5 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जाता था। 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ अतिरिक्त डेटा मिलता था। ये प्लान वोडाफोन और आइडिया दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध थे। बता दें, इन तीनों ही रीचार्ज प्लान में ग्राहक को प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है, लेकिन इस ऑफर के तहत ग्राहक को 1.5 जीबी और अधिक डेटा मुहैया कराया जाता है। इस वजह से इस ऑफर को डबल डेटा का नाम दिया गया था।

आपको बता दें कि 249 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 28 दिन की वैधता मिलती है। वहीं 399 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पर ग्राहकों को 56 दिन की वैधता प्राप्त होती है। अगर बात 599 रुपये के रीचार्ज प्लान की करें, तो इसमें ग्राहकों को 84 दिन की वैधता प्रदान की जाती है। इन तीनों ही प्लान में वोडाफोन ग्राहकों को Vodafone Play और Zee5 सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं आइडिया के ग्राहकों को Idea Movies और TV app का एक्सेस प्राप्त होता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here