Vodafone Idea ने अपने डबल डेटा ऑफर को 9 टेलीकॉम सर्किलों में से हटा दिया है। पहले यह डबल डेटा ऑफर उन सभी 22 टेलीकॉम सर्किलों में लॉन्च किया गया था, जहां ऑपरेटर अपने नेटवर्क देता है। हालांकि अह इस ऑफर को पिछले हफ्ते 22 सर्किलों से घटा कर 14 सर्किलों तक सीमित कर दिया गया था। अब वोडाफोन आइडिया डबल डेटा ऑफर को 14 से घटा कर 9 सर्किलों तक सीमित कर दिया गया है। इतना ही नहीं, पहले यह ऑफर तीन प्रीपेड प्लान – 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये प्लान में उपलब्ध था और अब कंपनी ने 249 रुपये प्रीपेड प्लान को इस ऑफर से हटा दिया है। अब डबल डेटा का लाभ केवल 399 रुपये और 599 रुपये प्लान में मिलेगा।

Vodafone Idea की साइट पर लिस्ट किए गए बदलावों के अनुसार, डबल डेटा ऑफर दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू और कश्मीर तक सीमित कर दिया गया है। पहले यह ऑफर 14 सर्किलों में उपलब्ध था और लॉन्च के समय यह संख्या 22 सर्किलों की थी।

सर्किलों की संख्या को कम करने के अलावा Vodafone Idea ने डबल डेटा ऑफर के अंदर आने वाले तीन प्रीपेड रीचार्ज प्लान की संख्या भी घटा दी है। पहले यह ऑफर 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान में मिलता था, जिसके तहत इन प्लान में यूज़र्स को दो गुना डेटा का लाभ मिलता था, लेकिन अब इनमें से 249 रुपये के रीचार्ज प्लान को हटा दिया गया है।

डबल डेटा ऑफर वोडाफोन और आइडिया दोनों सब्सक्राइबर्स को 1.5 जीबी अतिरिक्त डेली हाई-स्पीड डेटा का लाभ देता है। जिन प्लान्स में पहले से ही 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेली डेटा मिलता है, उन प्लान में यह ऑफर डेली डेटा को बढ़ा कर 3 जीबी कर देता था। 
 

vodafone

डेटा लाभ के साथ 399 रुपये और 599 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान वोडाफोन ग्राहकों को Vodafone Play और Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त देते हैं। दूसरी ओर आइडिया यूजर्स को Idea Movies और TV ऐप का एक्सेस मिलता है।

डबल डेटा ऑफर के लिए नए बदलाव शुरू में टेलीकॉम खबरों पर नज़र रखने वाले ब्लॉग OnlyTech ने देखे थे। हालांकि Gadgets 360 टेलीकॉम ऑपरेटर की साइट पर इन बदलावों को स्वतंत्र रूप से वेरिफाई करने में सक्षम था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here