WhatsApp Messenger ने पुष्टी कर दी है कि ग्रुप कॉल में अब चार के बजाय अधिकतम आठ यूज़र्स एक साथ भाग ले सकते हैं। इस बदलाव को हाल में जारी किए गए एंड्रॉयड और आईफोन व्हाट्सऐप बीटा वर्ज़न पर देखा गया था और अब WhatsApp ने इस फीचर की आधिकारिक तौर घोषणा कर दी है और इस बात की जानकारी भी दे दी है कि बढ़ी हुई ग्रुप कॉल यूज़र लिमिट सभी यूज़र्स के लिए कब तक जारी हो जाएगी।

फेसबुक पर एक पोस्ट में सोशल मीडिया दिग्गज के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने WhatsApp ग्रुप कॉल में आगामी बदलाव की घोषणा की।

अपने फेसबुक पोस्ट पर जुकरबर्ग ने लिखा कि (अनुवादित)“700 मिलियन से अधिक लोग कॉल करने के लिए व्हाट्सऐप और मैसेंजर का उपयोग करते हैं। कई देशों में कोविड-19 का प्रकोप शुरू होने के बाद से कॉलिंग दोगुनी हो गई है।”
 

WhatsApp के प्रमुख विल कैथार्ट ने भी एक ट्वीट में खुलासा किया है कि यह बदलाव अगले हफ्ते एंड्रॉयड और आईफोन यूज़र्स के लिए जारी कर दिए जाएंगे। मतलब व्हाट्सऐप का अगला स्टेबल वर्ज़न अपडेट इस नए बदलाव को लेकर आएगा और उसे डाउनलोड करने वाले यूज़र्स चार के बजाय आठ लोगों के साथ एक साथ ग्रुप कॉलिंग कर पाएंगे।

अपने फेसबुक पोस्ट में, जुकरबर्ग ने अन्य फेसबुक प्रोडक्ट्स के कई नए फीचर्स की भी घोषणा की और साथ ही मैसेंजर रूम्स को भी हाइलाइट किया। फेसबुक मैसेंजर में वर्चुअल रूम भी जोड़ा जा रहा है, जो एक ही समय में चैट ऐप के यूज़र्स को 50 से अधिक लोगों के साथ बात चीत करने का फीचर 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here