iQoo Neo 3 5G स्मार्टफोन 23 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने वाला है। लॉन्च की जानकारी कंपनी ने आज चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo के जरिए दी है। लॉन्च टीज़र पोस्ट में iQoo ने यह भी बताया है कि आगामी आइकू नियो 3 स्मार्टफोन क्वालकॉम Snapdragon 865 चिपसेट और 5G से लैस होगा और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा होगा। बता दें कि हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ iQoo 3 भी इन तीन बेहतरीन फीचर्स से लैस है। हालांकि कंपनी के पुराने फोन के विपरीत नए iQoo Neo 3 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त 144Hz डिस्प्ले देने की पुष्टि की है। फिलहाल चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में अपने अगले स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है। याद दिला दें कि iQoo 3 के 5G वेरिएंट को भारत में 44,990 रुपये में लॉन्च किया गया है।

आइकू ने हाल ही में वीबो पर यह घोषणा की थी कि कंपनी अपने स्मार्टफोन के लिए ‘3+2’ रणनिती अपनाने जा रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया गया था कि यहां ‘3 + 2’ का क्या मतलब है। एक टिपस्टर ने दावा किया था कि ‘3’ स्मार्टफोन के प्रोसेसर रिफ्रेश रेट और स्टोरेज को प्रदर्शित करता है – जिसकी अब पुष्टि हो गई है। इसी टिप्सटर ने यह भी बताया था कि ‘2’ का मतलब 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली 4,500mAh क्षमता की बैटरी है। हालांकि इसपर फिलहाल कंपनी ने किसी प्रकार का खुलासा नहीं किया है।

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया था कि iQoo Neo 3 5G में फरवरी को लॉन्च हो चुके iQoo 3 फोन में शामिल 48-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया जाएगा। यह भी संभावना है कि आइकू नियो 3 5जी के साथ कंपनी 4जी वेरिएंट भी लॉन्च करें, जैसा हम आइकू 3 के साथ देख चुके हैं।

इस बीच Vivo ने आइकू नियो 3 5जी के लिए एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की है और हम आने वाले दिनों में इस पर स्मार्टफोन की कुछ अन्य जानकारी पोस्ट होने की उम्मीद कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here